MP Corona:आज फिर 15 पॉजिटिव, 31 दिन में 504 नए केस, इन जिलों ने बढ़ाई चिंता, सरकार अलर्ट

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ नेशनल कोरोना सुपरमॉडल कमेटी ने भविष्यवाणी की है कि कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) अगले साल फरवरी 2022 में भारत में आने की संभावना है।वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में कोरोना एक्टिव की संख्या 182 हो गई है। आज 19 दिसंबर 2021 को 15 नए कोरोना पॉजिटिव (MP Corona Update) सामने आए है, जिसके बाद संक्रमण दर 0.3 फीसदी पहुंच गई है। राहत भरी खबर ये है कि 14 मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंचे और रिकवरी रेट 98% के पार बना हुआ है।

कर्मचारियों को जल्द मिलने वाली है खुशखबरी! सैलरी में आएगा बंपर उछाल, बकाया DA Arrears पर नई अपडेट

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 15 नए केस आए हैं, वही 14 स्वस्थ होकर घर लौटे है, जिसके बाद प्रदेश में कुल एक्टिव केस‌ों की संख्या 182 (MP Corona Active Case) हैं।वर्तमान में कोरोना संक्रमण दर 0.3 फीसदी और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है। शनिवार को प्रदेश में 59,494 सैंपल लिए गए।ओमिक्रोन को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह सतर्क है।हम प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि प्रदेश में कोरोना की संभावित तीसरी लहर को रोकने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)