MP Corona: मप्र में एक्टिव केस 100 पार, फिर 7 नए पॉजिटिव, भोपाल-इंदौर ने बढ़ाई चिंता

mp corona update today 22-2-2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली के बाद मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में कोरोना की रफ्तार धीमी होती नजर आ रही है। 6 नंवबर 2021 को प्रदेश में सिर्फ 7 नए पॉजिटव सामने आए है और 12 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 107 हो गई है। मप्र में संक्रमण दर 0.02 प्रतिशत  के साथ रिकवरी रेट 98.60 प्रतिशत हो गया है।

पेंशनभोगियों के लिए बड़ी खबर, अटक सकती है नवंबर की पेंशन, जानें क्यों

मध्य प्रदेश में 6 नवंबर को 7 नए पॉजिटिव (MP Corona Active Case) जिसमें 3-3 इंदौर-भोपाल और एक नीमच में केस सामने आया है।इसमें 31179 मरीजों की जांचे की गई।1594 फीवर क्लिनिक एक्टिव है।बावजूद इसके चिंता की बात ये है कि इंदौर-भोपाल में लगातार केस सामने आ रहे है और नवबंर में भी एक्टिव केसों का आंकड़ा 100 पार ही बना हुआ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)