MP Corona: मप्र में कोरोना ब्लास्ट, 124 नए पॉजिटिव, इंदौर में बिगड़े हालात, सीएम ने दिए ये निर्देश

mp corona today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए साल पर मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में कोरोना का बड़ा विस्फोट हुआ है। आज शनिवार 1 जनवरी 2021 को 124 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 500 (MP Corona Active Case) के करीब पहुंच गई है और संक्रमण दर 0.10 फीसदी पहुंच गई है। राहत की खबर ये है कि पिछले 24 घंटे में 34 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे है और रिकवरी रेट 98 प्रतिशत से ज्यादा बना हुआ है।चिंता की बात ये है कि पिछले 5 महीनों बाद आज 100 से ज्यादा केस मिले है

आज शनिवार 1 जनवरी 2021 को 124 नए केसों में इंदौर में 62, भोपाल में 27, जबलपुर में 8, खरगोन में 4, होशंगाबाद-शहडोल में 3, रतलाम-नरसिंहपुर में 2-2, उज्जैन में 6, छिंदवाड़ा, सागर, बैतूल, राजगढ़ और ग्वालियर में 1-1आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 497 (MP Corona Update today) हो गई है। वर्तमान में भोपाल में 86 तो इंदौर में 273 एक्टिव केस हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)