MP Corona: मंत्री-विधायक समेत 7763 पॉजिटिव, जानें जिलों की स्थिति, स्कूल-परीक्षा पर फैसला जल्द!

mp corona today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में 26 जनवरी 2022 के बाद से कोरोना की रफ्तार धीमी हो रही है। पिछले 24 घंटे में 7763 नए कोरोना पॉजिटिव (MP Corona Update) मामले  सामने आए है, जिसके बाद एक्टिव केस 67 हजार के पार (MP Corona Active Case) पहुंच गई है।इसमें 1400 पुलिसकर्मी भी शामिल है पिछले 24 घंटे में सिर्फ 1 की मौत दर्ज की गई है। वर्तमान में संक्रमण दर 11.00% के आसपास और रिकवरी रेट 90.81% बना हुआ है।

कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, जल्द पेंशन की राशि होगी दुगुनी! जानें EPS पर ताजा अपडेट

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडया को जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) के प्रयासों के कारण कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिर थमने लगी है।पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना वायरस के 7,763 नए मामले ही आए, जबकि 10,016 लोग रिकवर हुए। वर्तमान में रिकवरी रेट 90.08% है।प्रदेश में अब एक्टिव केस 67,945 (MP Corona Active Case) रह गए हैं, जिसमें 1,418 पुलिसकर्मी शामिल हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)