MP Corona Update: मप्र में आज 10 नए कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस फिर 100 पार

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में दो दिन कोरोना (MP Corona Update)  की रफ्तार धीमी पड़ने के बाद आज मंगलवार को फिर तेजी देखने को मिली है। आज 19 अक्टूबर 2021 को 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है, इसके पहले सोमवार को 6, रविवार को 5 और शनिवार को 4 पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 102 हो गई है। वहीं, रिकवरी रेट 98% से ज्यादा है है।

MP Weather: मप्र का मौसम बदला, 8 जिलों में बारिश के आसार, बिजली गिरने का अलर्ट

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर में लगातार गिरावट जारी है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 10 नए केस आए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केसों की संख्या 102 है।कोरोना संक्रमण की दर 0.02% और रिकवरी रेट 98.60% है।सोमवार को 5 लाख 35 हजार 846 व्यक्तियों को वैक्सीन लगायी गयी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)