MP Corona: आज 14 फिर पॉजिटिव 20 दिन में 302 केस, CM बोले- जनवरी में तीसरी लहर के आसार

MP Shivraj Government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।आए दिन 15-20 केस सामने आ रहे है। आज 8 दिसंबर 2021 को 14  नए कोरोना पॉजिटिव मिले है, जिसके बाद एक्टिव केसों (MP Corona Active Case Today) की संख्या 141  और संक्रमण दर 0.03 प्रतिशत हो गई है। राहत की खबर ये है कि 13 स्वस्थ होकर घर लौटे और रिकवरी रेट 98% से ज्यादा बना हुआ है।

Gold Silver Rate : चांदी की कीमत में उछाल, सोना मिल रहा पुराने रेट पर

 मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (MP Corona Update) के 14 नए केसों में भोपाल में 7, इंदौर में 6 और बैतूल में एक पॉजिटिव मिला है।भोपाल में 2 यूके और 2 कनाडा से लौटे व्यक्ति भी शामिल हैं, जिन्हें काटजू अस्पताल भर्ती करवाया गया है और संपर्क में आए लोगों की तलाश की जा रही है।पिछले 20 दिनों की बात करें तो MP में 302, अकेले भोपाल में 136 और इंदौर में 106 संक्रमित मिले हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)