MP: फांसी पर लटकता मिला BJP सांसद के गनमैन का शव, हड़कंप

रीवा।

प्रदेश में हर दिन अपराधिक घटनाओं में वृद्धि होती जा रही है। आये दिन जिले में चोरी, हत्या की खबर आम है। इसी बीच एमपी के रीवा जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जहाँ सांसद जनार्दन मिश्रा के 32 वर्षीय गनमैन का शव सोमवार को फांसी पर लटकता मिला है। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मृतक के पिता ने इसके पीछे हत्या का संदेह जताया है।

दरअसल सोमवार को रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के 32 वर्षीय गनमैन अनिल प्रताप सिंह का शव फांसी पर लटकता मिला। बताया जा रहा है कि जवान रात में पड़ोसी के घर खाना खाने गया था। जिसके बाद सवेरे पड़ोसी के घर के छज्जे पर जवान का शव छज्जे से लटकी हुई पाई गई है। गनमैन अनिल प्रताप सिंह 9 वीं बटालियन में पदस्थ था। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसी के साथ पुलिस जांच में जुट गई है। दूसरी तरफ मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या का संदेह जताया है

बता दें कि रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के गनमैन की इस तरह शव मिलने के बाद सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान दिया जा सकता है। अचानक से सांसद के गनमैन की हुई मृत्यु पुलिस के लिए भी एक अनसुलझा मामला है। जिसको सुलझने तक पुलिस रीवा सांसद की सुरक्षा का खर्चा ध्यान रखेगी। वहीं पुलिस सांसद के गनमैन अनिल प्रताप सिंह की हत्या एवं आत्महत्या दोनों नजरिए से जांच को आगे बढ़ाएगी। रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा विवादित बयान देने के लिए जाने जाते है। हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में सांसद ने कहा था कि जब महिलाएं और युवतियां नशा करती हैं तो फिर शराब बिक्री करने में हर्ज ही क्या है। जिसका वीडियो वायरल होने पर महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने सांसद के खिलाफ आक्रोश जताया था।