MP Election 2023 : विधानसभा चुनाव से पहले BJP की जन आशीर्वाद यात्रा, केन्द्रीय नेता गिनाएंगे सरकार की उपलब्धियां, जनता की टटोलेंगे नब्ज

BJP

MP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां जोरों पर चल रही है। एक तरफ से टिकटों-उम्मीदवारों को लेकर मंथन चल रहा है, वही दूसरी तरफ भाजपा सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज करने जा रही है। 3 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा इस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के मझगवां से रवाना करेंगे, इसके बाद केन्द्रीय मंत्रियों के दौरे का सिलसिला शुरू हो जाएगी, हालांकि पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यात्रा को रवाना करने वाले थे, लेकिन अब कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।

3 सितंबर से होगा जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज

जन आशीर्वाद यात्राओं के संशोधित शड्यूल के अनुसार अब 3 सितंबर को प्रथम चरण की यात्रा को चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र में मिचुकरिन मझगवां में हरी झंडी भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दिखाएंगे। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद रहेंगे। जन आशीर्वाद यात्रा के लिए संयोजक प्रदेश के मंत्री भूपेंद्र सिंह को बनाया गया है।  3 सितंबर से शुरू होने वाली यह यात्रा विंध्य, महाकौशल, मालवा, ग्वालियर चंबल एवं बुन्देलखण्ड से होकर जाएगी, जो 17-18 दिन में ये यात्राएं 10,543 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी। इसके बाद 25 सितंबर को भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ होगा। इस ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया गया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)