MP Politics : कांग्रेस के थीम सॉन्ग पर बीजेपी का पलटवार, नरोत्तम मिश्रा ने ली चुटकी, मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल बोले- देखिए कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम

Pooja Khodani
Published on -
mp congress

MP Election 2023/BJP-Congress : एमपी विधानसभा चुनाव सिर पर है और राजनैतिक पार्टियां एक दूसरे पर निशाने ना साधे ,ऐसा संभव ही नहीं है।  इसमें निशाने की गोली कभी विपक्ष की बंदूक से निकलती है तो कभी सत्ता पक्ष की। दोनों का उद्देश्य केवल एक ..सामने वाले को धराशाही करना।हाल ही में कांग्रेस ने जन आक्रोश यात्रा की पत्रकार वार्ता में अपना एक चुनावी थीम सोंग लॉन्च किया था, लेकिन जिसे बीजेपी ने लपकते हुए  कांग्रेस पर फायरिंग शुरू कर दी। शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जहां इस सॉंग पर चुटकी ली है, वही मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने इसे कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम बताया है।

आशीष अग्रवाल का ट्वीट “देखिए कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम”

थीम सॉन्ग को लेकर सबसे पहले भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस ने अपना थीम सोंग PTI यानी पाकिस्तान तहरीक–ए–इंसाफ से लिया है और उन्होंने बाकायदा एक्स पर दोनों वीडियो को एक साथ रख इस बात का सबूत भी दिया है। अग्रवाल ने अपने एक्स पर लिखा है कि जो आतंकवादियों को “जी” लगाते हो, तारीफ के कसीदे पढ़ते हो, जिनका जिन्ना प्रेम छलकता हो, उनसे और उम्मीद भी क्या ही की जा सकती है? साथ ही उन्होंने वीडियो डालकर लिखा कि देखिये, कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम MP में चुराया PTI का थीम सॉन्ग…

नरोत्तम मिश्रा बोले- चचाजान पाकिस्तान से चुरा लाए थीम सॉन्ग

अग्रवाल के अलावा कांग्रेस पर अक्सर निशाना साधने वाले भाजपा के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने भी इस थीम सॉन्ग को लेकर कांग्रेस पर चुटकी ली है। नरोत्तम ने कहा कि कांग्रेस को थीम सॉन्ग चुराना भी पड़ा तो पाकिस्तान से चुराना पड़ा। नरोत्तम ने बिना नाम लिए कांग्रेसी नेता चुटकी लेते हुए कहा कि “चचाजान इस पाकिस्तान से चुराकर लाए हैं”। इतना ही नहीं नरोत्तम में गाने में इस्तेमाल हुए ‘चलो चलो’ शब्द को लेकर 2018 में बनी कांग्रेस की सरकार पर भी तंज कसा कहां इस चलो चलो मैं उनके विधायक चले गए इनकी साथ चली गई उनकी सरकार चली गई और इस बार भी इनका जाने का समय आ गया है।

दो दिन पहले हुआ था थीम सोंग लॉन्च

आपको बता दें 16 सितंबर के दिन जन आक्रोश यात्रा की पत्रकार वार्ता में रणदीप सुरजेवाला, कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह व अन्य कांग्रेसी नेताओं की उपस्थिति में यह थीम सोंग “चलो चलो कांग्रेस के साथ चलो” लॉन्च किया गया था। इस थीम सॉन्ग में मध्य प्रदेश के नागरिकों से कांग्रेस को जिताने की अपील की गई थी साथ ही बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News