MP Elections 2023 : कांग्रेस की ‘चुनाव अभियान समिति’ पर वीडी शर्मा का तंज, कहा ‘कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह के साथ चोट कर दी’

MP Elections 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी चुनाव अभियान समिति की घोषणा कर दी है। इसे लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कटाक्ष किया है। उन्होने कहा कि 34 सदस्यो की इस कमेटी में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ तो शामिल हैं लेकिन दिग्विजय सिंह के बेटे का नाम नहीं है। उन्होने तंज कसते हुए कहा कि ‘कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह जी के साथ चोट कर दी है।’ इसी के साथ उन्होने एक बार फिर कहा कि कांग्रेस में ‘परिवारवाद’ का बोलबाला है।

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘यह परिवारवाद को चरितार्थ करने वाली कमेटी है। हालांकि ये उनका आंतरिक मामला हैं लेकिन एक बार फिर कांग्रेस के अंदर परिवारवाद की बात साबित हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी जी कहते हैं कि कांग्रेस किसी बात की गारंटी है तो 30 लाख करोड़ के घोटाले की गारंटी है। दूसरे परिवारवाद की गारंटी है। उनकी कमेटियों में दिखाई भी देता है कि पिता भी कमेटी के अंदर है तो बेटा भी है। कमलनाथ जी और नकुल नाथ जी दोनों कमेटी में हैं। यह परिवारवाद को चरितार्थ करने वाली कमेटी है। लेकिन एक बात जरूर मुझे ध्यान में आती है कमलनाथ जी ने चोट कर दी है दिग्विजय सिंह के साथ, क्योंकि वह भी अपने बेटे के लिए लगातार प्रयासरत हैं।’ उन्होने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि देश के अंदर गांधी परिवार और मध्य प्रदेश के अंदर दो परिवार…कमलनाथ जी अपने बेटे को स्थापित कर रहे हैं और दिग्विजय सिंह जी अपने बेटे को स्थापित कर रहे हैं। लेकिन कमेटी को देखकर पता चलता है कि नकुलनाथ जी तो हैं लेकिन दिग्विजय सिंह के बेटे नहीं हैं… बड़ी चोट कर दी, कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह के साथ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।