स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरि को मप्र सरकार का तोहफा, विभाग ने जारी किए आदेश

स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरि

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मप्र सरकार (MP Government) ने स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी को मंत्री का दर्जा दिया है।इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं।हाल ही में राज्य शासन ने महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरि को मध्यप्रदेश गोपालन एवं पशुधन संवर्धन बोर्ड (Madhya Pradesh Gopalan and Livestock Promotion Board) में उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश गौ-पालन एवं पशुधन संवर्धन बोर्ड की कार्य परिषद का अध्यक्ष नियुक्त किया था।

Road Accident : मप्र में भीषण सड़क हादसे में बच्चों समेत 5 की मौत, 2 गंभीर घायल

राज्य शासन ने मध्यप्रदेश गौपालन एवं पशुधन संवर्धन बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं कार्य परिषद् के अध्यक्ष स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरि को राज्य शासन के मंत्री का दर्जा प्रदान किया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं।खास बात ये है कि पहले भी  स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी को मध्यप्रदेश गौपालन एवं पशुधन संवर्धन बोर्ड (Madhya Pradesh Cow Husbandry and Livestock Promotion Board) के कार्य परिषद् का अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाल चुके है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)