गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की नक्सलियों को चेतावनी, “पांव काट देंगे, पसारने नहीं देंगे”

Balaghat News : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बालाघाट में पुलिस अधिकारियों के साथ नक्सली उन्मूलन अभियान की समीक्षा की। बैठक में पुलिस महानिरीक्षक संजय कुमार सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। गृह मंत्री मिश्रा ने बैठक में नक्सलियों की फायनेंस और ब्रेन वॉश करने की  जड़ों तक पहुंचकर उस पर प्रहार करने के निर्देश दिये।

गृह मंत्री बोले – नक्सलियों के पांव काट देंगे पसारने नहीं देंगे 

मीडिया से चर्चा करते हुए पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार में बढ़ती नक्सली समस्या को भयावह बताते हुए उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार है, तब से नक्सलियों को किक करने की कोशिश लगातार जारी है। हम नक्सलियों को पैर पसारने नहीं दे रहे है हम उनके पांव काट देंगे लेकिन पैर पसारने नहीं देंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....