नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर कटाक्ष ‘ये चुनावी हिंदू हैं, चुनाव पर ही मंदिर याद आते हैं’

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के दशहरा पर्व में शामिल नहीं होने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गांधी परिवार चुनावी हिंदू हैं। यह ऐसे हिंदू है जो भगवान राम को काल्पनिक बताते हैं और हिंदुओ के धार्मिक त्योहारों से दूर रहते हैं।

Twitter पर आया नया फीचर, अब Tweets के साथ यूजर्स शेयर कर पाएंगे इमेज और वीडियो, इतनी है लिमिट

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी या उनकी बहन प्रियंका गांधी अगर दशहरा पर्व में शामिल नहीं हुए तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। यह परिवार कोई भी हिंदू त्यौहार नही मनाता है। गांधी परिवार को कभी भी किसी ने हिंदू त्यौहार मनाते नही देखा होगा । दरअसल गांधी परिवार चुनावी हिंदू है। जब चुनाव आते हैं तो हिंदू बन जाते हैं, मंदिरों में दिखाई देने लगते हैं, राहुल जी कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर घूमने लगते हैं। लेकिन चुनाव खत्म होते ही फिर हिंदूओं और उनके धर्म के खिलाफ बोलने लगते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।