नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी पर कटाक्ष ‘ये चुनावी हिंदू हैं, चुनाव पर ही मंदिर याद आते हैं’

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के दशहरा पर्व में शामिल नहीं होने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गांधी परिवार चुनावी हिंदू हैं। यह ऐसे हिंदू है जो भगवान राम को काल्पनिक बताते हैं और हिंदुओ के धार्मिक त्योहारों से दूर रहते हैं।

Twitter पर आया नया फीचर, अब Tweets के साथ यूजर्स शेयर कर पाएंगे इमेज और वीडियो, इतनी है लिमिट

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी या उनकी बहन प्रियंका गांधी अगर दशहरा पर्व में शामिल नहीं हुए तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है। यह परिवार कोई भी हिंदू त्यौहार नही मनाता है। गांधी परिवार को कभी भी किसी ने हिंदू त्यौहार मनाते नही देखा होगा । दरअसल गांधी परिवार चुनावी हिंदू है। जब चुनाव आते हैं तो हिंदू बन जाते हैं, मंदिरों में दिखाई देने लगते हैं, राहुल जी कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर घूमने लगते हैं। लेकिन चुनाव खत्म होते ही फिर हिंदूओं और उनके धर्म के खिलाफ बोलने लगते हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी हिंदुओं की आस्था व उनके त्यौहारों को कितना महत्व देते है यह इससे ही समझा जा सकता है कि जब केंद्र में कांग्रेस कि सरकार थी तो उसने भगवान राम और रामसेतू को ही काल्पनिक बताते हुए अदालत में हलफनामा दे दिया था। रही बात त्यौहारों की तो आज तक राहुल व प्रियंका को किसी ने भी हिंदुओं का कोई भी त्यौहार मनाते नही देखा है। रक्षा बंधन हो, होली हो, दिवाली हो, दशहरा पर्व हो या अन्य कोई भी धार्मिक पर्व, वह कोई पर्व नही मनाते है। इसलिए वह इस बार भी दशहरा पर्व में शामिल नहीं हुए तो आश्चर्य की क्या बात है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गांधी परिवार केवल चुनावी हिंदू है, यह अब देश भी जानने लगा हैं इसलिए अब वह गांधी परिवार के धार्मिक पर्यटन के झांसे में नहीं आता है।