IAS Transfer 2023: MP में आईएएस अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

IAS

MP IAS Transfer 2023:चुनावी साल में मध्यप्रदेश में आईएएस -आईपीएस समेत अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है।हाल ही में जनवरी के अंत में 11 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे, इस दौरान कई जिलों के कलेक्टर बदले थे और अब एक बार फिर 2 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी किए है।

राज्य शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2 अधिकारियों की नवीन पद-स्थापना की है। सुश्री संस्कृति जैन अपर कलेक्टर सतना को आयुक्त नगरपालिक निगम रीवा और मृणाल मीना आयुक्त नगरपालिक निगम रीवा को अपर कलेक्टर जिला उज्जैन पदस्थ किया है।सामान्य प्रशासन विभाग ने इस आशय के आदेश जारी कर दिये हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)