MP में IAS अधिकारियों की नवीन पदस्थापना, सामान्य प्रशासन विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट

Pooja Khodani
Published on -
IAS TRANSFER

MP IAS Transfer : मध्य प्रदेश में एक बार फिर आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।राज्य शासन ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री सिबि चक्रवर्ती एम को केन्द्र सरकार में प्रतिनियुक्ति से लौटने पर अपर सचिव औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन पदस्थ किया गया है।

इसके साथ ही अपर सचिव परिवहन का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। एक अन्य आदेश में भी फैज अहमद किदवई को प्रमुख सचिव सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण पदस्थ किया गया है। प्रमुख सचिव ही प्रतीक हजेला अपने वर्तमान दायित्वों में से सिर्फ सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण के प्रभार से मुक्त होंगे।

 

MP में IAS अधिकारियों की नवीन पदस्थापना, सामान्य प्रशासन विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट MP में IAS अधिकारियों की नवीन पदस्थापना, सामान्य प्रशासन विभाग का आदेश जारी, देखें लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News