MP News : विवादित बयान को लेकर घिरे अशोक शाह आज शाम होंगे सम्मानित, कांग्रेस ने उठाया सवाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज शाम राजधानी में मध्यप्रदेश गौरव सम्मान और मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार वितरण किया जाएगा। इस आयोजन में महिला बाल विकास विभाग के एसीएस अशोक शाह (Ashok Shah) को भी सामाजिक समावेश एवं सशक्तिकरण श्रेणी में आंगनवाड़ी गोद लेने के लिए पुरस्कृति किया जाने वाला है। लेकिन हाल ही में अपने बयानों से विवादों में घिरे शाह को पुरस्कार देने पर कांग्रेस (Congress) ने प्रश्नचिन्ह खड़ा किया है।

CG Weather: 10 नवंबर के बाद बदलेगा मौसम, पश्चिमी विक्षोभ का असर, बढ़ेगी ठंड, गिरेगा पारा, जानें पूर्वानुमान

इस मामले पर कांग्रेस मीडिया उपाध्यक्ष संगीता शर्मा (Sangeeta Sharma) ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘महिलाओ का किया अपमान शिवराज करेगे सम्मान। मां के दूध को शोर्यगान का हिस्सा बनाने वाले एवं देशभर की माताओं को अपमानित करने वाले एसीएस अशोक शाह को शासकीय योजनाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के नाम पर आज शाम सम्मानित करेंगे सीएम शिवराज।’ इस तरह उन्होने आईएएस अशोक शाह को सम्मानित करने की बात पर सीएम शिवराज और बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। इससे पहले भी कांग्रेस ने इस बयान को लेकर उनपर कार्रवाई की मांग की थी और ऐसा न होने पर सड़क पर उतरकर विरोध की चेतावनी दी थी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।