MP News : लापरवाही पर बड़ा एक्शन, बाबू समेत 12 निलंबित, 2 बर्खास्त, कईयों को नोटिस, 1 ठेकेदार ब्लैक लिस्टेड

Pooja Khodani
Published on -
MP NEWS

MP Suspend And Notice News : मध्य प्रदेश में सरकारी कार्यों और योजनाओं में लापरवाही बरतने पर अधिकारियों-कर्मचारियों पर एक्शन का दौर जारी है। इसी कड़ी में  रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी जल जीवन मिशन में लापरवाही बरतने पर लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के दो ठेकेदारों को कार्य से हटाने तथा एक ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करने के निर्देश दिए, वही एक को अंतिम चेतावनी दी। वही पाटीदार बोरवेल मंदसौर को अंतिम चेतावनी दी गई। एसके इंफ्रास्ट्रक्चर दलोदा को ब्लैक लिस्ट करने के निर्देश दिए गए।

सागर में गांजा तस्करी कर रहे वाहन काे पकड़ने और बिना कार्रवाई के छाेड़ने के मामले में एसपी तरुण नायक ने शाहपुर चौकी प्रभारी एसआई नीरज जैन, एएसआई राम सिंह, प्रधान आरक्षक राजकुमार और आरक्षक जगदीश सिंह व पुष्पेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है शिकायत मिलने के बाद एसपी ने बंडा एसडीओपी शिखा साेनी काे इस पूरे मामले की जांच साैंपी थी और फिर जांच रिपाेर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)