MP News : तू डाल डाल मैं पात पात, शिवराज-कमलनाथ की सियासी जंग जारी

Political battle of Shivraj-Kamal Nath : मध्यप्रदेश में सियासी हलचल जारी है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एक दूसरे पर आरोप जड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। तू डाल डाल मैं पात पात वाला मामला चल रहा है। इधर से एक तीर चला नहीं कि उधर से उसकी काट आ जाती है। एक बार फिर यही हुआ जब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर आरोप लगाया कि वो धमकाने वाली भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। इधर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए उनका पुराना वीडियो जारी करते हुए बताया है कि धमकाने का काम वो करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘कमलनाथ जी पता नहीं क्या हो गया। देख लूंगा, निपटा लूंगा, आ रहा हूं..लोकसेवक को धमकाना किसी भी हालत में उचित भी नहीं है, नैतिक भी नहीं है। वो भी इंसान है उनका भी सम्मान होना चाहिए। मुंह में आया और कह दिया कि देख लूंगा। क्या देख लोगे? क्या ये भाषा उचित है। इसकी मैं निंदा करता हूं। और मुझे ये समझ में नहीं आता भावी मुख्यमंत्री, अवश्यंभावी मुख्यमंत्री सब हो रहे हैं, लेकिन कह रहे है संगठन कमजोर है। एक कहते है, “बूथ मजबूत है।” अब कमलनाथ जी या दिग्विजय सिंह जी कौन सही बोल रहे हैं? दोनों मिलकर फैसला करें।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।