MP News : सीएम शिवराज का तंज ‘झूठ के सहारे..कमलनाथ बेचारे,’ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने महिलाओं के मुद्दे पर घेरा

Shivraj-Kamal Nath question to each other : शिवराज सिंह चौहान ने जबसे कमलनाथ से सवाल करने शुरू किए हैं..रोज ही एक नई सियासी जंग देखने को मिल रही है। इसी सिलसिले में एक बार फिर शिवराज-कमलनाथ आमने सामने हैं। सीएम शिवराज ने कांग्रेस के वचन पत्र को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होने कहा कि ‘जिन वादों को पूरा करने का वचन देखकर कमलनाथ जी सत्ता में आए उनमें से एक भी पूरा नहीं किया।’ वहीं कमलनाथ ने भी बीजेपी के घोषणा पत्र के आधार पर उन्हें घेरा है।

सीएम ने किया सवाल

‘मित्रों कमलनाथ जी से मैं लगातार सवाल पूछ रहा हूं। झूठ के सहारे कमलनाथ बेचारे। वह पिछले चुनाव में भी झूठ के सहारे ही थे वचन देकर पूरे नहीं किए, निभाए नहीं और अब फिर नया वचन पत्र के रूप में नया झूठ पत्र बनाने का अभियान उनका चल रहा है लेकिन पुरानों का क्या हुआ। मैं आज फिर पूछ रहा हूं कमलनाथ जी आपने वादा किया था कि बजट में महिलाओं के लिए 40% का ओवरल बजट का प्रावधान करेंगे आपने क्या किया। मैं फिर कह रहा हूं आपने बेगा, भारिया, सहरिया जैसी गरीब बहनों के लिए जो ₹1000 महीना हम देते थे वह भी बंद कर दिए थे आप के वादे का क्या हुआ।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।