MP News : सीएम शिवराज की बारिश व ओलावृष्टि को लेकर समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

CM shivraj

CM Shivraj took a review meeting : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रदेश में हुई असमय बारिश एवं ओलावृष्टि से हुए नुकसान की समीक्षा की। सीएम हाउस में हुई बैठक में सीएस, पीएस रिवेन्यू, पीएस एग्रीकल्चर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि सर्वे का काम पूरी तत्परता और ईमानदारी से किया जाए और इसके बाद अगर किसी किसान की आपत्ति आती है तो उसका निराकरण भी किया जाए। उन्होने कहा कि सर्वे का काम 25 मार्च तक पूरा हो जाएगा।

सीएम ने बैठक में कहा कि प्रदेश के 20 जिलों में असमय बारिश और ओलावृष्टि की जानकारी आई है। 6 से 8 मार्च के लगभग हुई बारिश के दौरान पहले फेस का सर्वे पूरा हो चुका है। वहीं दूसरे फेस का सर्वे शुरू हो चुका है। उन्होने कहा कि सभी जगह सर्वे दल गठित हो चुके हैं और सर्वे का काम चल रहा है। सर्वे दल में राजस्व, कृषि और पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अमले को शामिल किया गया है। वहीं बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मध्यप्रदेश सरकार किसान भाई बहनों के साथ खड़ी है और सर्वे में किसी तरह की लापरवाही ना हो। पूरी ईमानदारी से सर्वे किया जाए और किसी भी प्रकार की कोई गलती ना करें।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।