सीएम शिवराज लेंगे कमिश्नर कलेक्टर की बैठक, कोरोना सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिले में उठाए गए कदमों की समीक्षा बैठक की जाएगी। वहीं टीकाकरण में पीछे रहने वाले जिलों से पूछताछ की जाएगी।

mp corona update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में 16 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) कलेक्टर कमिश्नर की बैठक (collector commissioner meeting) लेंगे। 16 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाली इस बैठक में सीएम कलेक्टर-कमिश्नर व पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षकों से कोरोना (corona) से निपटने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कलेक्टर-कमिश्नर सहित पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक से कानून व्यवस्था कार्रवाई किसान धान उपार्जन की स्थिति, महिला अपराध सहित अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन पर जानकारी हासिल करेंगे। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कलेक्टर कमिश्नर की बैठक 10 जनवरी को होनी थी लेकिन विभागीय समस्याओं की वजह से अब इसकी तिथि को आगे बढ़ाकर 16 जनवरी किया गया है।

Read More : भोपाल : अवैध रेत उत्खनन मामले को लेकर कांग्रेस विधायक ने सरकार पर बोला हमला, देखें वीडियो

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिले में उठाए गए कदमों की समीक्षा बैठक की जाएगी। वहीं टीकाकरण में पीछे रहने वाले जिलों से पूछताछ की जाएगी। सीएम के साथ कलेक्टर कमिश्नर के बैठक में सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों के निराकरण, कानून व्यवस्था की स्थिति, माफिया कार्यवाही सहित समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी, महिला अपराध अन्य विषयों पर चर्चा की जाएगी।

बता दे कि कलेक्टर कमिश्नर बैठक के दौरान कार्य में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के कर्मचारियों पर लगातार गाज गिरती रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा हर समीक्षा बैठक में अधिकारी कर्मचारियों को कार्य में लापरवाही ना बरतने के निर्देश दिए गए हैं।