MP News: लापरवाही पर कलेक्टर की कार्रवाई, कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी तत्काल प्रभाव से निलंबित

निलंबन की कार्यवाही में उनका मुख्यालय उपखंड कार्यालय सेंधवा नियत किया गया है।

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (chiefminister shivraj singh chauhan) के निर्देश के बाद एक बार फिर से प्रदेश में अधिकारी कर्मचारियों पर गाज गिरी है। दरअसल आपूर्ति अधिकारी (Supply officer)  को कलेक्टर (colector) ने तत्काल प्रभाव से निलंबित (suspend) कर दिया। वहीं दूसरे आपूर्ति अधिकारी को निलंबन की नोटिस (notice) जारी की है।

दरअसल मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले का है। जहां एक कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को अपने मुख्यालय में अनुपस्थित रहने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। बावजूद इसके कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी भोला मंडलोई (bhola mandloi) द्वारा जवाब नहीं दिए जाने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वहीं निलंबन की कार्यवाही में उनका मुख्यालय उपखंड कार्यालय सेंधवा नियत किया गया है।

Read More: साइकिल पर निकले शिवराज के मंत्री का दौरा चर्चा में, रात बिताएंगे धर्मशाला में 

जब भी दूसरी तरफ कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा ने कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी भूरमल बामने को बिना नोटिस अनुपस्थित रहने के लिए शो कॉज नोटिस जारी किया है। साथ ही जवाब प्रस्तुत करने के आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही उन्हें आदेश देते हुए कहा गया है कि अगर तय समय सीमा के अंदर उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।