Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : भोपाल में गरजे केजरीवाल, कहा ‘MP में सरकारें खरीदी बेची जाती है,’ मुफ्त इलाज मुफ्त बिजली का वादा

Arvind Kejriwal in Bhopal : आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। ये घोषणा आज अरविंद केजरीवाल ने भोपाल में की। आम आदमी पार्टी ने आज मध्य प्रदेश में चुनावी शंखनाद किया। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भोपाल में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक बार एक मौका आम आदमी पार्टी को दीजिये, अगर काम नहीं किया तो दुबारा वोट मांगने नहीं आऊंगा। वहीं उन्होने कहा कि मध्य प्रदेश में खुलेआम विधायक खरीदे बेचे जाते हैं। यहां जनता किसी को भी वोट दे, सरकार बीजेपी की ही बनती है। यहां का वोटर खुद को बेबस महसूस करता है लेकिन अब हमारी पार्टी ये तस्वीर बदलने आ गई है। उन्होने कहा कि इस चुनाव में झाड़ू चलेगी। इस मौके पर उन्होने वादा किया कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो मुफ्त बिजली देंगे। इसी के साथ कई और वादे भी किए।

केजरीवाल ने लगाई वादों की झड़ी

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की मध्य प्रदेश में एंट्री हो चुकी है। ट्रेलर मिल चुका है.. हमारी पार्टी की रानी अग्रवाल सिंगरौली मेयर बन चुकी हैं। आने वाले विधानसभा चुनावों में पूरी फिल्म दिखाई जाएगी। उन्होने कहा कि ‘आज मध्य प्रदेश का एक एक नागरिक मामा को हटाना चाहती है। पिछली बार भी हटा दिया था लेकिन यहां किसी को भी वोट दो सरकार तो बीजेपी की ही बनेगी। बीजेपी ने पूरी व्यवस्था, संविधान और लोकतंत्र को बाजार बना दिया है जहां खुलेआम एमएलए खरीदे बेचे जाते हैं। एक मौका दिल्लीवालों ने मुझे दिया मुझे और फिर दिल खोलकर लोगों ने आम आदमी पार्टी को सीटें दी। फिर पंजाब वालो ने मौका दिया। मध्यप्रदेश वालों एक मौका दो हमें..हम हालात बदल देंगे। इस बार चलेगी झाड़ू..अब इनका खेल खत्म। अब आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में आ गई है..जो जो इस बार मामा को हटाना चाहते हैं वो झाड़ू का बटन दबा देना। अब आम आदमी पार्टी के रूप में आपको विकल्प मिल गया है।’

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।