MP News : सीडी को लेकर बयानबाजी तेज, कमलनाथ ने कहा ‘मैंने भी देखी CD’ नरोत्तम मिश्रा की चुनौती ‘सार्वजनिक करो’

Uproar over CD in Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश की सियासत में सीडी (obscene CD) को लेकर बवाल मचा हुआ है। अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि उन्होने भी वो सीडी देखी है। वहीं इस बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस के पास ऐसी कोई सीडी है तो वो उसे सार्वजनिक करें।

कमलनाथ ने कहा ‘मैंने देखी है सीडी’

हाल ही में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने सनसनीखेज बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस के पास BJP के कई बड़े नेता मंत्री और विधायकों की अश्लील सीडी (obscene CD) है। इतना ही नहीं, उन्होने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के भी कई लोगों की सी़डी उनके पास है। इस बयान ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया। नरोत्तम मिश्रा, वीडी शर्मा सहित कई नेताओं ने इसे लेकर पलटवार किया। वहीं इस मामले पर अब कमलनाथ की टिप्पणी से फिर उबाल आ गया है। कमलनाथ ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘सीडी मैंने भी देखी है। मेरी राजनीति इस प्रकार की नहीं थी। मैं किसी के पीछे नहीं पड़ा। मैं नहीं चाहता था कि मध्य प्रदेश बदनाम हो। इसलिए मैंने कहा कि इसकी और इन्क्वाइरी कीजिए और पता कीजिए कि ये असली है या फर्जी है। इसमें सब बीजेपी की लोग हैं।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।