Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : कमलनाथ ने कहा ‘मध्य प्रदेश की जनता मेरी गवाह है,’ नारी सम्मान योजना को लेकर कही ये बड़ी बात

mp kamalnath

Congress Nari Samman Yojana : पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि महंगाई की बुलेट ट्रेन चल रही है और सबसे ज्यादा प्रभावित है। इसीलिए कांग्रेस ‘नारी सम्मान’ योजना लेकर आई  है। उन्होने योजना लॉन्च करने के एक दिन पहले कहा कि हमारा प्रयास होगा कि अधिक से अधिक बहनों को इसका पैसा मिले। पीसीसी चीफ ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी इस बात में कोई शक नहीं है और तब हमारे पास उनके ये फॉर्म दर्ज होंगे।

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश देश में महिला अत्याचारों में नंबर वन है और वो ये देख समझ रही हैं। उनके लिए कोई गेम चेंजर नहीं है। आज की मतदाता बहुत समझदार हैं और वे मध्य प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए फैसला करेंगे। उन्होने पूछा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने करीब साढ़े तीन लाख करोड़ रूपये का कर्जा लिया। इस पैसे का क्या उपयोग किया..क्या उन्होने आशा उषा संविदा शिक्षक अतिथि शिक्षकों के लिए इसका उपयोग किया या बड़े बड़े ठेके देने के लिए उसका उपयोग किया। बड़े बड़े ठेके दिए ताकि उनका कमीशन मिल जाए। उन्होने कहा कि हमारा दृष्टिकोण वो नहीं है..हमने पूरा केलकुलेशन करके पूरा हिसाब करके देखा है कि हम इनको दे पाएंगे और कैसे हमारा कैश फ्लो बनेगा, ये तय किया है। कमलनाथ ने कहा कि मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास है..जनता मेरी गवाह है।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।