MP News : कमलनाथ ने बीजेपी की विकास यात्रा को बताया ‘निकास यात्रा’

Kamal Nath told BJP Vikas Yatra is Nikas Yatra : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी की विकास यात्रा को ‘निकास यात्रा’ करार दिया है। उन्होने कहा कि ये इनकी फेयरवेल यात्रा है। उन्होने ये बात हरदा जिले के सिराली में पत्रकारों से बात करते हुए कही। उन्होने कहा कि ‘पूरे प्रदेश का सत्यानाश हो रहा है। हमारे नौजवानों का सत्यानाश, कृषि क्षेत्र का और औद्योगिकीकरण का सत्यानाश हो रहा है।’

‘विकास यात्रा नहीं निकास यात्रा’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। ये प्रदेश की तस्वीर सबसे सामने है। सीएम शिवराज सिंह चौहान विकास यात्रा निकाल रहे हैं लेकिन ये असल में निकास यात्रा है। उन्होने कहा कि अगर देश में 100 रुपए का निवेश आता है तो उसका सिर्फ 30 पैसे मध्य प्रदेश में आता है। ये पांच प्रदेशों से घिरा हुआ है लेकिन फिर भी लोग यहां भ्रष्टाचार के कारण निवेश करना नहीं चाहते। यहां भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनाई हुई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।