MP News : कमल पटेल का कांग्रेस पर हमला, कमलनाथ को बताया ठगनाथ

Kamal Patel attacks Congress : मध्यप्रदेश में चुनावी साल है और मिशन 2023 के लिए बीजेपी-कांग्रेस दोनों ने पूरी तरह कमर कस ली है। जहां दोनों दल नई नई योजनाएं घोषणाएं कर जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। अब कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस  पर जमकर हमला बोला है और कमलाथ को ठगनाथ कहा है।

कमल पटेल ने कहा है कि ‘2023 के चुनावों का शंखनाद हो गया है और ये कांग्रेस के ठग पुन: जनता को ठगने का प्रयास कर रहे हैं। जब वह जब सत्ता में थे तो जो वादे वचन उन्होंने दिए थे उसमें से एक भी पूरा नहीं किया। इसलिए जनता ने धक्का देकर उन्हें सत्ता से बाहर किया। अब अब यह सत्ता लोलुप ऐसे तड़प रहे हैं जैसे पानी से मछली को निकाल दो तड़पती है। अब यह हाय सत्ता हाय सत्ता कर रहे हैं। जनता को गुमराह करने और ठगने के लिए कमलनाथ ठगनाथ फिर से आप सब को गुमराह करने के लिए आ गए हैं। कपोल कल्पित नारी शक्ति के सम्मान का ढकोसला परोस रहे हैं और नारी सम्मान योजना लॉन्च कर दी है। जब सत्ता में थे तब नारी शक्ति का सम्मान नहीं किया। गरीब आदिवासियों को भाजपा सरकार द्वारा दी जा रहे 1000 रुपया महीना बंद कर दिए। संबल योजना, बच्चों की स्कॉलरशिप तक बंद कर दी। प्रदेश के सारे विकास कार्य ठप कर दिए और कहते रहे पैसा नहीं है। लेकिन आईफा अवार्ड करने के लिए पैसे थे। उसके लिए इनके पास 700 करोड़ रुपए आ गए। किसानों के लिए कुछ भी नहीं। कर्जा माफी के नाम पर छल कपट करते रहे।’ कमल पटेल ने जनता से आह्वान किया है कि वो कांग्रेस के झांसे में न आए क्योंकि उनकी सारी घोषणाएं और वादे झूठे हैं।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।