MP News : नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी को आड़े हाथों लिया, पूछा ‘क्या आप मुफ्ती हो’

Narottam Mishra on Asaduddin Owaisi : गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथों लिया है। अयोध्या में बन रही मस्जिद को लेकर दिए गए उनके बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि क्या वे मुफ़्ती हैं जो फतवा जारी करेंगे। उन्होने काह कि वे सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की अवमानना कर रहे हैं, जो कि सरासर गलत है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘ओवैसी जी क्या मुफ्ती हैं जो फतवा जारी कर रहे हैं। ये निर्णय सुप्रीम कोर्ट का है और ओवैसी जी वकील हैं। वकील होकर आप न्यायालय की अवमानना करने की तरफ बढ़ रहे हैं। आप मुफ्ती हो नहीं और फतवा जारी कर रहे हो, वकील हो और न्यायालय की अवमानना कर रहे हो। हो क्या गया है आपको?’ उन्होने कहा कि इस देश में सभी मुस्लिम सुरक्षित हैं। यहां उन्हें कोई डर नहीं है, सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले ही घबरा रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।