MP News : ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

Narottam Mishra on the film The Kerala Story : इंदौर में एक युवती ने एक युवक पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। ऐसा उसने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद किया। इसे लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ये फिल्मों का व्यापक असर होता है। वहीं उन्होने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी द्वारा इस फिल्म को बैन किए जाने पर निशाना साधा।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इंदौर में फैजान नाम के युवक के खिलाफ एक युवती ने धर्म परिवर्तन करने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। ये होता है फिल्मों का समाज पर असर। उन्होने कहा कि ‘ममता दीदी..जिस केरल स्टोरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी बंगाल में नही चलने दे रहीं आप। हमारी बेटी जब इंदौर में फिल्म देखने गई तो उसका मानस परिवर्तन हुआ और उसने रिपोर्ट करा फैजान को गिरफ्तार करवाया और कार्रवाई कराई। जो लोग केरल स्टोरी का विरोध कर रहे हैं उनको भी समझना चाहिए कि किस तरह से व्यक्ति की मानसिकता और ब्रेन वॉश जो करते थे उनके बारे में उल्टा ब्रेन वॉश होकर आज हमारी बेटी इंदौर में न्याय पा रही हैं और बाकी जगह भी बेटियां न्याय पा रही हैं।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।