MP News : कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा ‘2023 में जनता इनसे हाथ जोड़ लेगी’

narottam mishra

Narottam Mishra on Hath Se Hath Jodo Abhiyan : 26 जनवरी 2023 से कांग्रेस देशभर में ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ चलाएगी। भारत जोड़ो यात्रा के बाद ये दो महीने का व्यापक अभियान होगा। इसमें पदयात्राएं निकाली जाएंगी जिनका नेतृत्व वरिष्ठ नेता करेंगे। दौरैन युवाओं और महिलाओं के बीच विशेष रूप से पैठ बनाने की कोशिश होगी। इसके अंतर्गत प्रत्येक ब्लॉक के हर गांव में कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे और जनता से सीधा संवाद होगा। कांग्रेस की इस आगामा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज किया है।

उन्होने कहा कि ‘कांग्रेस का हाथ जोड़ो अभियान तो पहले से ही उन्होने शुरू कर दिया है। कमलनाथ जी ने विधानसभा से हाथ जोड़ लिए थे अभी। नेता प्रतिपक्ष ने कमलनाथ गुट के विधायक से हाथ जोड़ लिए और उन्होने नेता प्रतिपक्ष से जोड़ लिए। और नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री जी के भाषण से हाथ जोड़ लिए थे। अब सब कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस से हाथ जोड़ लिए। 2023 आ रहा है इसमें अब जनता कांग्रेस से हाथ जोड़ लेगी। अरूण यादव जी ने मध्यप्रदेश और कमलनाथ जी से हाथ जोड़ लिए। ये स्थिति इनके हाथ जोड़ो अभियान की है।’ उन्होने तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान की स्थिति विचित्र है। जिस तरह भारत जोड़ो यात्रा असल में भारत तोड़ो यात्रा बनकर रह  गई है, वही हश्र इनके हाथ जोड़ो अभियान का भी होगा।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।