MP News : बजरंग दल पर उठे विवाद के बीच नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा ‘लौटती डाक से जवाब दीजिए’

Narottam Mishra wrote a letter to Kamal Nath : कर्नाटक चुनाव के लिए जारी कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बवाल मचा हुआ है। बीजेपी ने उनके द्वारा बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात को तूल देते हुए इसे भगवान हनुमान का अपमान बताया है। साथ ही कहा है कि पीएफआई जैसे संगठन से इसकी तुलना कर कांग्रेस ने एक बार फिर अपनी आतंक-समर्थक मानसिकता का परिचय दिया है। इसी हंगामे के बीच अब गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को एक पत्र लिखा है।

इस पत्र में गृहमंत्री ने कमलनाथ से सवाल किया है कि वो खुद को बहुत बड़ा हनुमान भक्त बताते हैं। ऐसे में वो बताएं कि क्या वो कांग्रेस के इस घोषणा पत्र के पक्ष में है या विपक्ष में। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘इस घोषणा पत्र में कांग्रेस ने बजरंग दल जैसे राष्ट्र सेवी संगठन पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की गई है। ऐसे में कोई भी बजरंग भक्त ऐसा नहीं होगा, जिसकी भावनाएं आहत न हुई हो। पीएफआई जैसे राष्ट्र विरोधी संगठन के साथ बजरंग दल की तुलना कर इसका अपमान किया है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।