MP News : राष्ट्रीय युवा दिवस पर कमलनाथ ने प्रदेश के युवाओं से किया ये बड़ा वादा

MP Election

Kamal Nath promise on National Youth Day : आज स्वामी विवेकानंद जयंती पर देश राष्ट्रीय युवा दिवस मना रहा है और इस दिन कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के युवाओं से कई वादे किए हैं। उन्होने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सरकारी रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी, भर्ती परीक्षाओं में पारदर्शिता लाई जाएगी और युवाओं के लिए नए रोजगार के अवसर सृजित किए जाएंगे।

युवाओं से किया ये वादा

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘आज मध्यप्रदेश का युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर अत्यधिक चिंतित है। देश और प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है। भाजपा सरकार में मध्यप्रदेश में भर्ती परीक्षाओं में नित नए घोटाले हो रहे हैं, परीक्षाओं के परिणाम वर्षों तक जारी नही हो पा रहे हैं, एमपीएससी के परिणाम 2019 से घोषित नहीं हुए हैं। भर्ती ठप पड़ी है। यह स्थिति अत्यधिक चिंताजनक है। आज राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश के नौजवान साथियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सरकारी रिक्त पदों पर युवाओं की सीधी भर्ती प्रारंभ कर 6 माह में पद भरेंगे, भर्ती परीक्षाओं के घोटाले पर अंकुश लगाएंगे और युवाओं की भर्ती की नई व्यवस्था बनाएंगे, लंबित परीक्षा परिणाम 3 माह में घोषित करेंगे, चयनित अभ्यर्थियों के लिए आयु सीमा में छूट देंगे और चयन के बाद समय सीमा में नियुक्ति देकर सिनियर्टी का लाभ भी सुनिश्चित करेंगे। हम मिलकर युवाओं के उज्ज्वल भविष्य की ओर बढ़ेंगे।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।