MP News : मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही 13 मार्च तक स्थगित, जीतू पटवारी निलंबन पर नरोत्तम मिश्रा का तंज

MP VIDHANSABHA

Jeetu Patwari suspension case : मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही 13 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इससे पहले पांचवें दिन की शुरुआत हंगामेदार रही। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के निलंबन के मुद्दे पर कांग्रेस ने हंगामा किया और विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इसे अलोकतांत्रिक कदम बताते हुए कहा कि इस फैसले पर विधानसभा अध्यक्ष को पुनर्विचार करना चाहिए। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में कांग्रेस को ही कटघरे में खड़ा किया है।

जीतू पटवारी के निलंबन को लेकर हंगामा

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को गुरुवार को सदन के पटल पर कथित भ्रामक और झूठे बयान देने के आरोप में विधानसभा के चल रहे बजट सत्र के शेष भाग के लिए निलंबित कर दिया गया। इसके बाद कांग्रेस में खासी नाराजगी है और वो आज विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। कांग्रेस आरोप लगा रही है कि विधानसभा अध्यक्ष सत्ता पक्ष के दबाव में कार्यवाही कर रहे हैं।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।