MP News : नई शराब नीति में देरी को लेकर उमा भारती की खरी-खरी, कहा ‘इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं’

Uma Bharti on new liquor policy : मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर उमा भारती के बागी तेवर लगातार नजर आ रहे हैं। एक बार फिर उन्होने इस मुद्दे पर ट्वीट किया है। इस बार उन्होने उन खबरों का जवाब दिया है, जिसमें ये कहा जा रहा है कि उनके कारण नई शराब नीति अटक गई है। उन्होने कहा कि 31 जनवरी को नई शराब नीति घोषित नहीं होने के पीछे वो कारण नहीं है और उन्होने अपने परामर्श पहले ही भेज दिए हैं।

उमा भारती ने दी सफाई

उमा भारती ने एक के बाद एक चार ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘आज सुबह कुछ समाचार पत्रों में मैंने पढ़ा की मध्यप्रदेश की शराबनीति जो की 31 जनवरी को घोषित होनी थी वह अभी तक मेरी वजह से अटक गई है। यह तो सच है की 31 जनवरी को शराबनीति घोषित नहीं हुई किंतु तथ्य यह है की 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में नवरात्रि के अष्टमी को बाबा रामदेव जी, चिन्मय पण्ड्या जी (गायत्री परिवार), कमलेश दाजी (समाजसेवी), सभी धर्मों के प्रतिनिधि संत तथा मैं भी वहाँ थी। भरी सभा में, लाइव टेलीकास्ट में शिवराज जी ने यह घोषणा की थी की आप सबसे परामर्श करके ही नई शराबनीति घोषित होगी। मैंने तो अपने परामर्श 31 जनवरी से पहले ही भेज दिए। अब शायद बाक़ियों से परामर्श चल रहा होगा।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।