MP News: आज से शुरू हुआ दूसरे चरण का वैक्सीनेशन महाअभियान, जबलपुर में रहेंगे CM Shivraj

कोरोना वेक्सीन महा अभियान के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जबलपुर में करीब 90 हजार लोगों को कोरोना टीका लगाने का लक्ष्य रखा है।

A doctor is holding a coronavirus vaccine. The concept of vaccination, medicine, healthcare.

जबलपुर, संदीप कुमार। आज से पूरे मध्यप्रदेश (MP) में कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) महाअभियान का दूसरा चरण शुरू हो रहा है। यह महा अभियान मध्यप्रदेश में 25 और 26 अगस्त को चलेगा।  जिसमें की दोनों दिन में करीब 3500000 लोगों को टीका लगाने का मध्यप्रदेश में लक्ष्य रखा गया है।

जबलपुर आएंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

कोरोना वैक्सीन महाअभियान (corona vaccine campaign) में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) आज जबलपुर आएंगे। वह जबलपुर शहर में करीब 2 घंटे तक रुकेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दमोह नाका स्थित स्मार्ट सिटी के कोरोना कंट्रोल एवं कमांड सेंटर का निरीक्षण भी करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संभावित कार्यक्रम त्रिमूर्ति नगर स्थित सरस्वती स्कूल में भी रहेगा। साथ ही साथ वह शहर के कई कोरोना वैक्सीन स्वेटर भी जाएंगे।

Read More: MP News: विधायक पुत्र पर कसा शिकंजा, संपत्ति होगी कुर्क, दुष्कर्म केस में फरार

जबलपुर में 90 हजार लोगों को लगाना है टीका

कोरोना वेक्सीन महा अभियान के लिए स्वास्थ्य विभाग ने जबलपुर में करीब 90 हजार लोगों को कोरोना टीका लगाने का लक्ष्य रखा है। जिसके लिए 400 केंद्र बनाए गए है। महा अभियान के दौरान दिव्यांगों और अक्षम लोगों के लिए स्वास्थ्य विभाग ने दो मोबाइल टीकाकरण वैन को भी संचालित करने की तैयारी की है। यह मोबाइल वैन दिव्यांगों और अक्षम लोगों के पास पहुंच कर उन्हें टीका लगाएगी।