MP News : एक बार फिर शिवराज-कमलनाथ ने किए एक दूसरे से सवाल, आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी

Shivraj Kamal Nath questions each other : मध्य प्रदेश की सवालों की सियासत जारी है। सीएम शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ का एक दूसरे से सवाल पूछने का सिलसिला जारी है। जहां मुख्यमंत्री आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस भ्रम फैला रही है और झूठे वायदे कर रही है, वहीं कमलनाथ भी उनपर जनता के साथ छल करने और घोषणावीर होने का आरोप लगा रहे हैं। अब फिर दोनों ने एक दूसरे पर सवाल उछाला है।

सीएम ने पूछा सवाल

सीएम शिवराज ने पूछा है कि ‘वो लाडली बहना पर सवाल उठा रहे हैं। मैं आज बहुत जिम्मेदारी से पूछ रहा हूं कमलनाथ जी आपको जवाब देना होगा। हमने 2017 में बैगा भारिया सहरिया बहनों के खाते में एक हजार रूपये डालना शुरू किया था ताकि वो अपने परिवार में बच्चों का पोषण ठीक से कर सकें। जब तक 2018 तक हमारी सरकार रही हमने उनके खाते में एक हजार रूपये डाले। आपने कांग्रेस सरकार बनते ही कमलाथ जी..बैगाा भारिया सहरिया पिछड़ी जनजाति के बहनों के खाते में एक हजार रूपया डालना बंद क्यों कर दिया।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।