MP : ड्रग्स माफिया के खिलाफ CM Shivraj के सख्त निर्देश- नेस्तानबूद कर दो

इस साल के शुरुआत में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) ने कहा था कि मध्य प्रदेश में किसी भी स्थिति में ड्रग माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा।

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में ड्रग माफियाओं (drug mafias) को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj government) सख्त हो गई है। दरअसल आज गंजबासौदा पहुंचे सीएम शिवराज ने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए है। CM शिवराज ने कहा कि उन्हें लगातार प्रदेश के कई हिस्सों में Drugs की शिकायतें मिल रही है।

इतनी सीएम शिवराज ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि चाहे कोई भी हो ड्रग्स माफियाओं को मध्यप्रदेश में पनपने नहीं दिया जाएगा। ड्रग्स माफिया के ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और मध्यप्रदेश से उन्हें नेस्तनाबूद किया जाए।

Read More : MP पंचायत चुनाव पर आई बड़ी अपडेट, निर्वाचन आयोग के सचिव ने दी महत्वपूर्ण जानकारी

CM शिवराज ने कहा कि उन्हें गंजबासौदा में ड्रग माफिया की शिकायत मिली है। ड्रग माफिया को सिरे से उखाड़ कर फेंक जाएगा। कोई भी हो, किसी भी तरह के नशीले धंधे को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। CM ने अधिकारियों को इस मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि इस साल के शुरुआत में भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) ने कहा था कि मध्य प्रदेश में किसी भी स्थिति में ड्रग माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा। उनकी संपत्ति को ज़ब्त किया जाएगा और उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर बनाया जाएगा। मध्यप्रदेश में किसी भी तरह के नशीले गोरखधंधे के लिए कोई जगह नहीं है।