MP News: लापरवाही पर 2 निलंबित, 3 कर्मचारियों को नोटिस, पंचायत सचिव पर जुर्माना

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में शासकीय कामों में लापरवाही पर सख्त कार्रवाई की गई है। एक तरफ सीहोर में उपमहाप्रबंधक और ग्वालियर में जोनल ऑफिसर को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। वही दूसरी तरफ छिंदवाड़ा में शिक्षक, अलीराजपुर में बीईओ और मुरैना में प्राचार्य को कारण बताओ को नोटिस जारी किया गया है। इधर, अलीराजपुर में पंचायत सचिव पर 1 हजार का जुर्माना लगाया गया है।

मप्र पंचायत चुनाव: पंचायतों का फिर से होगा परिसीमन, नया अध्यादेश लागू, जानें ताजा अपडेट

सीहोर में  मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Central Zone Electricity Distribution Company) द्वारा संभाग सीहोर में पदस्थ उप महाप्रबंधक सुमित अग्रवाल को कॉलोनी विद्युतीकरण के कार्यों में नियमों की अव्हेलना एवं फॉल्‍स डिमांड वापसी प्रकरणों में गंभीर अनियमितताएं बरतने के आरोप में प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन अवधि में अग्रवाल को मुख्यालय भोपाल वृत्त में रखकर इनकी विभागीय जाँच की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)