MP: सीएम शिवराज 12 अक्टूबर को 15948 हितग्राहियों को देंगे तोहफा, खातों में भेजे जाएंगे 345 करोड़ 59 लाख रूपए

सीएम शिवराज सिंह चौहान 12 अक्टूबर को 15 हजार 948 हितग्राहियों के खातों में 345 करोड़ 59 लाख रूपए अन्तरित करेंगे। इसके अलावा भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर के श्रमोदय आवासीय विद्यालयों को आईएसओ प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे।

shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बुधवार 12 अक्टूबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान संबल तथा कर्मकार कल्याण मंडल योजना अंतर्गत 15 हजार 948 हितग्राही के खातों में 345 करोड़ 59 लाख रूपए अन्तरित करेंगे। वही तीन कल्याण मंडलों की मार्गदर्शिका का विमोचन होगा। इसके अलावा भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर के श्रमोदय आवासीय विद्यालयों को आईएसओ प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। उत्तम श्रमिक पुरस्कारों का वितरण भी होगा।

यह भी पढ़े..MP Teacher Recruitment 2022: उम्मीदवारों को बड़ी राहत, दस्तावेज अपलोड करने की डेट बढ़ी, DPI ने जारी की सूचना, जल्द होगी भर्ती

दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान 12 अक्टूबर को रायसेन के दशहरा मैदान में संबल और भवन संनिर्माण श्रमिक हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि के अंतरण कार्यक्रम के लिए जारी तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।इस मौके पर उन्होंने कहा है कि संबल योजना के प्रावधानों की जानकारी जनपद तथा पंचायत स्तर पर उपलब्ध कराई जाए। मुख्यमंत्री जन कल्याण (संबल ) योजना तथा कर्मकार कल्याण मंडल की योजना से सभी पात्र व्यक्तियों को जोड़ने के लिए राज्य स्तर से जिला और ग्राम – वार्ड स्तर तक प्रभावी गतिविधियाँ संचालित की जाएँ।

यह भी पढ़े..कैबिनेट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों के DA में 4 फीसद की वृद्धि की घोषणा, नवंबर में होगा 3 महीने के एरियर्स का भुगतान

सीएम शिवराज चौहान की अध्यक्षता में रायसेन के दशहरा मैदान पर 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से कार्यक्रम आरंभ होगा। इसमें लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी और सहकारिता मंत्री एवं रायसेन जिले के प्रभारी अरविंद भदौरिया विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। सीएम चौहान द्वारा सिंगल क्लिक से 15 हजार 948 हितग्राहियों के खातों में 345 करोड़ 59 लाख रुपए की अनुग्रह सहायता राशि अंतरित की जाएगी। तीन कल्याण मंडलों की मार्गदर्शिका का विमोचन होगा। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर के श्रमोदय आवासीय विद्यालयों को आईएसओ प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे। उत्तम श्रमिक पुरस्कारों का वितरण भी होगा। कार्यक्रम का प्रसारण सभी जनपद पंचायतों में होगा।

https://twitter.com/JansamparkMP/status/1579504120255635462