MP News : कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस के बीच ट्वीट वॉर जारी, तस्वीर से शुरु हुई कहानी का क्लाइमेक्स अब भी बाकी

Tweet war between Kartikeya Singh Chouhan and Congress : चुनावी साल है और बीजेपी कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर जारी है। कोई भी दल एक दूसरे पर वार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहता है। एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में जंग जारी है वहीं सीएम के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस के बीच भी जमकर तनातनी चल रही है।

कहानी एक तस्वीर से शुरु होती है जिसमें सीएम शिवराज सिंह और उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान बैठे हुए हैं। साधना सिंह रसोई में काम करती हुई दिख रही हैं और पास ही एक दूसरी महिला चूल्हे पर रोटी बना रही है। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा था कि ‘अब आपकी जल्द ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ खत्म होने वाली है क्योंकि कमलनाथ जी के मुख्यमंत्री बनते ही आपको भी 500 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।