MP News : आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला नेता गिरफ्तार, CM ने दिए कठोरतम सजा देने के निर्देश, पीड़ित का शपथ पत्र वायरल

sidhi trible youth urine case

BJP leader Pravesh Shukla urinating on tribal youth : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला को मंगलवार देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है,जल्द इस मामले में नया खुलासा हो सकता है। वहीं पीड़ित आदिवासी युवक ने इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो को फर्जी करार दिया है, इसके लिए उसने बकायदा एक हलफनामा भी दायर किया है।वही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस पूरे मामले पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक बेहद अमानवीय और शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एमपी के बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि बताए जा रहे प्रवेश शुक्ला एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते दिखाई दे रहे थे। ये वीडियो सीधी के करोंदी गांव का है जो 6 दिन पुराना बताया जा रहा है। इसमें एक आदिवासी कोल युवक दशमत रावत (30) जमीन पर बैठा दिखाई दे रहा है और उसके मुंह पर प्रवेश शुक्ला पेशाब करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। कहा जा रहा है कि उसने अपनी मजदूरी मांगी थी, जिसके बाद प्रवेश शुक्ला इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने य हरकत कर डाली। हालांकि विधायक केदार शुक्ला ने इससे इनकार किया। उन्होंने कहा कि सीएम ने भी मुझसे पूछा था तो मैंने उन्हें बताया कि वो मेरा प्रतिनिधि नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)