Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका गांधी के शामिल होने पर वीडी शर्मा ने पूछे सवाल

VD Sharma questions Priyanka Gandhi : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज बुरहानपुर के रास्ते मध्यप्रदेश में प्रवेश कर चुकी है। आज रात प्रियंका गांधी भी इस यात्रा से जुड़ेंगीं। प्रियंका के मध्यप्रदेश यात्रा में शामिल होने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उनसे सवाल किया है कि ‘लड़की है लड़ सकती है’ का नारा देने के बाद आप आखिर उमंग सिंघार मामले में कोई कदम क्यों नहीं उठा रहे हैं।

उमंग सिंघार को लेकर प्रियंका गांधी से पूछे सवाल

वीडी शर्मा ने कहा कि ‘प्रियंका जी, ये मध्य प्रदेश पूछ रहा है आपके उमंग सिंघार कांग्रेस के विधायक हैं। मैं गुजरात के चुनाव में हूं और वो गुजरात चुनाव के सह प्रभारी हैं। उनके ऊपर कांग्रेस की राष्ट्रीय नेत्री ने बलात्कार का आरोप नहीं लगाया बल्कि एफआईआर की है। पुलिस उन्हें ढूंढ रही है। इससे पहले एक बहन की हत्या कर दी गई, उसको आत्महत्या में कन्वर्ट कर दिया गया। उस बहन के परिवार के लोग न्याय की गुहार कर रहे हैं। तो क्या प्रियंका गांधी जी..उमंग सिंघार को जेल भेज कर, कांग्रेस से हटा कर, आपने जो कहा बेटी है तो लड़ सकती है..इसका जवाब आप देंगी। मध्यप्रदेश पूछना चाहता है, मध्यप्रदेश की बेटियां आप से पूछना चाहती हैं, मातृशक्ति आपसे पूछ रही हैं। केवल आप नारा देती हैं और क्या आप नैतिक मूल्यों पर विश्वास रखती हैं, ये मध्य प्रदेश आपसे जानना चाहता है।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।