MP News : कांग्रेस की तरफ से कौन होगा CM फेस, कमलनाथ ने दिया जवाब

CM Face of Congress in MP : कमलनाथ कांग्रेस की तरफ से भावी मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे…पिछले कुछ समय से ये वाक्य कई तरह से कहा गया है। सवाल के रूप में, कटाक्ष के रूप में और संदेह के रूप में भी। लेकिन अब कमलनाथ ने खुद ही इस सवाल का जवाब दे दिया है। उन्होने पत्रकारों से बात करते हुए इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा..साथ ही ये भी कहा कि अब मध्यप्रदेश का हर वर्ग उन्हें अच्छे से जानता है।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा..पिछले कुछ समय से ये सवाल उठने लगे हैं जब दिल्ली में राहुल गांधी इस सवाल को टाले हुए नजर आए। इसके बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी कहा कि कांग्रेस की पहले से मुख्यमंत्री घोषित करने की परंपरा नहीं है। जिसे जनता चुनेगी, वही चेहरा होगा। इसके बाद से ये सुगबुगाहट होने लगी कि अब तक मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा हर पोस्टर बैनर विज्ञापन पर कमलनाथ को भावी सीएम बताने के बाद क्या पार्टी के भीतर इस बात पर किसी तरह का मतभेद है। आखिर क्या कारण है कि दिल्ली से लेकर भोपाल तक कोई भी कांग्रेस की तरफ से सीएम-फेस के लिए अब कमलनाथ का नाम नहीं ले रहा या साफ साफ कुछ भी नहीं कह रहा है। क्या इसे लेकर कोई संशय है और कांग्रेस की तरफ से कोई नया चेहरा पेश किया जाएगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।