MP News: आखिर क्यों IAS के हाथ जोड़ने और पैर छूने की बात कह रहे विधायक जी?

यदि तहसील घोषित नहीं करना तो मना कर दो ,फिर आपकी जैसी मर्जी वैसा करें।

MP CONGRESS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर जबलपुर के बरगी को तहसील बनाने की मांग तेज हो चली है। जबलपुर के कांग्रेस विधायक संजय यादव ने राजस्व विभाग, मध्य प्रदेश शासन (MP Government) को पत्र लिखा है और बरगी को तहसील घोषित करने की मांग की है।वही पत्र में उन्होंने प्रमुख सचिव (IAS) को हाथ जोड़ने और पैर पड़ने की भी बात कहीं है।

यह भी पढ़े.. MP Weather: फिर बदलेगा मौसम, 24 अप्रैल को सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, जानें शहरों का हाल

कांग्रेस विधायक संजय यादव (Congress MLA Sanjay Yadav ) ने पत्र में लिखा है कि मेरा आपसे हाथ जोड़कर व पैर पड़कर विनम्र निवेदन है कि गत तीन वर्षों में मैं लगधग 100 बार आपके कार्यालय के चक्कर लगाकर व मुख्यमंत्री महोदय से कई बार ए प्लस मोनिट में लिखवाकर दे चुका हूँ। आपके विभाग ने 3 बार दावे-आपत्ति के लिए अधिसूचना निकाली उसके बाद भी आप तहसील घोषित नहीं कर रहे है। माननीय विभागीय मंत्री जी भी 3 बार बोल चुके है, कि मध्यप्रदेश विधानसभा के माध्यम से कई बार याचिका / प्रश्न / ध्यानाकर्षण व शून्यकाल लगाकर तहसील घोषित करने की मांग की है।

यह भी पढ़े.. MP Government Job 2022: यहां 145 पदों पर निकली है भर्ती, 4 मई लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

विधायक ने आगे लिखा है कि क्या विपक्ष का विधायक होना पाप हो गया है। यदि तहसील घोषित नहीं करना तो मना कर दो ,फिर आपकी जैसी मर्जी वैसा करें। वही उन्होंने मांग की है कि अत: निवेदन है बरगी क्षेत्र के गरीब, पिछड़ों व मजदूर के हित में बरगी को पूर्णकालिक तहसील घोषित करने की कृपा करें।

MP News: आखिर क्यों IAS के हाथ जोड़ने और पैर छूने की बात कह रहे विधायक जी?