MP Police : मध्य प्रदेश के 150 टीआई बने कार्यवाहक DSP, यहां देखें पूरी लिस्ट

katni

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। निकाय चुनावों (Urban Body Election) से पहले मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पुलिसकर्मियों (MP POLICE) को प्रमोशन (Promotion) देने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर थोकबंद पुलिसकर्मियों को प्रमोशन दिया गया है।आज सोमवार को जारी आदेश के अनुसार, इसमें 150 टीआई को कार्यवाहक डीएसपी (DSP) का प्रभार दिया गया है।

IAS Transfer: मध्य प्रदेश में आईएएस अधिकारियों के थोकबंद तबादलें, यहां देखें लिस्ट

इस संबंध में गृह विभाग, मप्र शासन (Home Department, Government of MP) ने आदेश जारी कर दिए है। यह पदोन्नति (Promotion) मध्य प्रदेश पुलिस रेग्युलेशन एक्ट-1972 (Madhya Pradesh Police Regulation Act-1972) में संशोधन के बाद पुलिस विभाग (MP Police Department) में पुलिसकर्मियों को उच्च पद का प्रभार देने की प्रक्रिया शुरु की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)