MP Politics: 24 नवंबर को इस BJP विधायक के घर जाएंगे दिग्विजय सिंह, जानें क्या है कारण

अब दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है मैं कांग्रेसी हूं। जिसमें ताकत हूं। मेरे घुटने तोड़ दो। मैं गांधीवादी हूं।

दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) मध्य प्रदेश के बीजेपी के मुखर विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) के घर जाने की बात कही है। वे 24 नवंबर को एक घंटे के लिए रामेश्वर शर्मा के निवास पर रामधुन करेंगे।पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के हुजूर क्षेत्र से विधायक रामेश्वर शर्मा के निवास पर जाने को लेकर ट्वीट किया है।

यह भी पढ़े.. Gold Silver Rate : चांदी हुई सस्ती, नहीं बदले सोने की कीमत, ये हैं ताजा रेट

दरअसल, दो दिन पहले रामेश्वर शर्मा का एक तथाकथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रामेश्वर शर्मा कह रहे थे कि कांग्रेसी अगर जनता के पास आते हैं तो उनके घुटने तोड़ दो। इतना ही नहीं उन्होंने दिग्विजय सिंह को भी क्षेत्र में न आने देने की बात कही थी। हालांकि खुद रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट का खंडन किया था और लिखा था कि कान्ग्रेस के लोग जानबूझकर इस तरह के वीडियो वायरल कर रही हैं। इनमें कतई सत्यता नहीं है।

अब दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है “मैं कांग्रेसी हूं। जिसमें ताकत हूं। मेरे घुटने तोड़ दो। मैं गांधीवादी हूं। हिंसा का जवाब हिंसा से दूंगा। मैं 24 नवंबर को महात्मा गांधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाऊंगा। उनके घर जाकर तब उसे उन्हें सद्बुद्धि देने के लिए एक घंटे तक राम धुन करूंगा।”

यह भी पढ़े.. पूर्व विधायक और IAS अफसर पर रेप कर ब्लैकमेल करने का आरोप, महिला ने कोर्ट से मांगी मदद

उधर कांग्रेस के कोलार क्षेत्र से एक और नेता राहुल सिंह राठौर ने रामेश्वर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए क्षेत्र के थाने में जा रहे हैं। उनका कहना है कि रामेश्वर शर्मा द्वारा कांग्रेस के नेताओं के की गई टिप्पणी बेहद आपत्तिजनक है और यह सीधे-सीधे गुंडों की भाषा बोल रहे हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी शांतिपूर्ण तरीके से गांधीवादी तरीके अपनायेगी और रामेश्वर शर्मा को जनता के साथ मिलकर मुंहतोड़ जवाब देगी।