MP : कमलनाथ के OSD रहे पूर्व IAS ने खोली सिस्टम में मौजूद भ्रष्टाचार की पोल, कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों पर लगाएं गंभीर आरोप

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में शासन और प्रशासनिक स्तर पर होने वाले धोखाधड़ी और घोटाले का उजागर होना नया नहीं है। इसी कड़ी में इन दिनों मध्यप्रदेश (MP) में पूर्व आईएएस वरद मूर्ति मिश्रा (Former IAS Varad Murthy Mishra) चर्चा में है। दरअसल वरद मूर्ति मिश्रा कमलनाथ के ओएसडी (kamalnath OSD) रह चुके हैं। भारतीय प्रशासनिक सेवा से त्यागपत्र देने के बाद पूर्व आईएएस वरद मूर्ति मिश्रा ने MP politics और सरकारी सिस्टम की पोल खोल दी है। कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों पर उन्होंने जमकर निशाना साधा है।

पूर्व आईएएस ने कहा कि हर पार्टी अपने हाईकमान को खुश करने का कार्य करती है। आम जनता को लोकलुभावन नारे मिलते हैं और उन्हें दिग्भ्रमित कर उनसे कमाई की जाती है। जिस का हिस्सा हर पार्टी अपने पार्टी फंड को भेजती है। पूर्व आईएएस ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। इससे पहले वरद मूर्ति मिश्रा ने सिस्टम की पोल खोलते हुए कहा है कि हर पार्टी का मूल चरित्र एक सा है। शासन और प्रशासनिक तंत्र पर बड़े हमले बोलते हुए पूर्व आईएएस ने कहा कि समस्याएं विकराल और भयंकर हो रही है लेकिन इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi