MP Politics: पूर्व मंत्री का आरोप- बीजेपी देती है पार्टी में शामिल होने का ऑफर

गोविंद सिंह ने कहा कि इस मुद्दे को विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष रखा जाएगा और उसके बाद इस चर्चा के लिए वक्त मांगा जाएगा।

MP Politics

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में आगामी नगर निकाय चुनाव (Municipal elections) को देखते हुए एक बार फिर से पक्ष या विपक्ष में शब्दों का वाद विवाद शुरू हो गया। इसी कड़ी में कांग्रेस विधायक (Congress mla) और पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन (bala bacchan) ने बीजेपी (bjp) पर गंभीर आरोप लगाए। दरअसल बाला बच्चन ने कहा के बीजेपी नेता द्वारा अन्य को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया गया था। हालांकि उन्होंने उस ऑफर को ठुकरा दिया।

भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्व मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि प्रदेश में अवैध निर्माण पर हुए भी गलत कार्रवाई की शिकायत जब वह करते हैं। उन्हें बीजेपी नेताओं द्वारा पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया जाने लगता है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है।

Read More: मिथुन चक्रवर्ती की बातें सुनकर बोले कैलाश विजयवर्गीय, ‘क्या बात, क्या बात’

जिसपर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी गाड़ी पहले से ओवरलोड है और बीजेपी को किसी की जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण का जो आरोप पूर्व मंत्री लगा रहे हैं। वह पूरी तरह से निराधार है।

इतनी ही नहीं बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बाला बच्चन ने कहा कि बीजेपी द्वारा चुन-चुन के कांग्रेसी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है और पावर का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है जिसके ऊपर भी सदन में चर्चा होनी चाहिए। जिस बात पर सहमति देते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि इस मुद्दे को विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष रखा जाएगा और उसके बाद इस चर्चा के लिए वक्त मांगा जाएगा।