MP Politics : ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को तपस्या बताने पर गृह मंत्री नरोत्तम का तीखा तंज, बोले- राहुल गांधी स्वयं राष्ट्रीय समस्या

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस (Congress) की प्रस्तावित भारत जोड़ो यात्रा को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा उनकी तपस्या बताने पर प्रदेश के गृह मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहां की तपस्या की बात करने वाले राहुल खुद ही एक राष्ट्रीय समस्या है। विडंबना यह है कि वह भारत जोड़ो (bharat jodo) का प्रपंच कर रहे हे और भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे बयान देने वालो से यह ही सबसे पहले मिलने पहुंचते है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी खुद ही एक समस्या है। समझ में यह नहीं आता कि वह भारत जोड़ो यात्रा का प्रपंच कर ही क्यों रहे हे, भारत टूटा ही कहा है। मोदी जी के नेतृत्व में तो भारत बहुत मजबूत है, तेजी से विकास कर रहा है। उन्होंने कहां कि राहुल गांधी सबसे पहले देश को यह बताए कि वह देश तोड़ने की बात करने वाले टुकड़े टुकड़े गैंग के लोगो से उनकी क्यों सहानुभूति है।भारत तेरे टुकड़े टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह ..इंशा अल्लाह के नारे लगाने वाले कन्हैया लाल से मिलने यह युवराज ही सबसे मिलने पहुंचते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi