MP News : कार्तिकेय का भावनात्मक ट्वीट, “कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता और प्रेम नहीं, हर बात में राजनीति देखती है”

MP Politics, Kartikeya Singh Chouhan :  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र और युवा भाजपा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने एक भावनात्मक ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस द्वारा अपने माता-पिता की एक वीडियो को ट्वीट किए जाने पर अपनी भावनाएं व्यक्त की है। कार्तिकेय ने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस रिश्तो की पवित्रता और प्रेम को नहीं समझती और हर बात में राजनीति देखती है।

पिछले काफी लंबे समय से सामाजिक क्षेत्र में कार्य करके अपनी पैठ बना चुके कार्तिकेय सिंह चौहान का एक ट्वीट सामने आया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कांग्रेस ने किया था। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान नजर आ रहे हैं और साधना सिंह इसमें रसोई का काम करती हुई नजर आ रही है। पास ही बैठी एक महिला चूल्हे पर रोटी बना रही है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बैठे हैं।

कार्तिकेय सिंह चौहान ने की भावनात्मक पोस्ट

कांग्रेस ने इस ट्वीट करते हुए कमलनाथ की 500 रू में सिलेंडर देने वाली योजना को लेकर कटाक्ष किया था। जिस पर अब कार्तिकेय सिंह चौहान ने भावनात्मक पोस्ट की है। कार्तिकेय ने लिखा है “मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही। सुख और दुख में उनका संबल बनी। लेकिन कांग्रेस रिश्तो की पवित्रता प्रेम को नहीं समझती।वह हर बात में राजनीति देखती है। आखिर करे भी क्यों न। चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है।जनता की सेवा पिताजी के लिये पहला कर्तव्य है। परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है और ऐसे कुछ पल को वह कभी-कभी साझा करते हैं। लेकिन कितनी गिरी है कांग्रेस की सोच कि राजनीतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है। बजरंगबली मेरे माता-पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नजर से बचाए।”

डॉ हितेश वाजपेयी ने भी किया ट्वीट

इसी वीडियो पर बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने भी ट्वीट किया है और उन्होंने लिखा है कि “कमलनाथ जी हमारे मुख्यमंत्री और उनका सफल पारिवारिक जीवन उन आपको कष्ट जरूर देता होगा क्योंकि मै जानता हूं कि नकुल नाथ की माता जी और आपकी पत्नी मिलकर सुना है एक चूल्हा नहीं चला पाए।परंतु किसी की पत्नी और मां को, जो सहजता से अपना गैर राजनैतिक तथा सुखी पारिवारिक जीवन, जीते हैं पर अमर्यादित “राजनैतिक” टिप्पणी के लिए आपने महंगी एजेंसी किराये पर ली है ?

उन नामुराद लोगों को क्या ये इजाजत @OfficeOfKNath जी निचले स्तर पर जाने की आपने दी है ?
क्या आप अगले 180 दिन इसी प्रकार के ट्वीट के आधार पर चुनाव लड़ना चाहते हैं ?
आपके मन मे एक “नारी के प्रति यही सम्मान” है जिसका आप दिखावा करते हैं ?
क्या अलका जी या बहू प्रिया जी पर इसी प्रकार के ट्वीट्स की आपकी अभिलाषा है ?

जवाब जरूर लीजियेगा, और हमे दीजिएगा भी जिससे खेल का स्तर तय हो सके !

धिक्कार है एसी @INCMP का जो माताओं का सम्मान खंडित करती है!

 


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News